300MP वाला Samsung 5G स्मार्टफोन आइफोन की बैंड बजाने मार्केट मे आ चुका है कीमत इतनी कम हर कोई खरीद लेगा

कोरिया की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी जो इस वक्त सबसे पॉपुलर है वह सैमसंग है यह अपने स्मार्टफोन S सीरीज, A सीरीज, F सीरीज, M सीरीज, फोल्ड और फिलिप सीरीज में सबसे ज्यादा नाम कमा रही है आपको बताना चाहेंगे कि सैमसंग के A सीरीज का एक नया फोटो स्मार्टफोन इस वक्त मार्केट में अलग ही लेवल पर अपनी पापुलैरिटी हासिल कर रहा है। यह स्मार्टफोन कई बड़ी कंपनियों के छक्के छुड़ाने में कामयाब है यहां तक की एक बार के लिए आईफोन को भी धूल चढ़ाने में पूर्ण रूप से सक्षम हो जाती है।

Samsung Galaxy A35 5G को भारत में लॉन्च करने के बाद से ही लगातार इसके नए मॉडल Samsung Galaxy A36 5G की डिमांड कुछ महीनो से चल रही है। 300MP वाला Samsung 5G स्मार्टफोन आइफोन की बैंड बजाने मार्केट मे आ चुका है कीमत इतनी कम हर कोई खरीद लेगा 

डिस्प्ले और परफॉर्मेंस 

अगर हम Samsung के इस सुपर एमोलेड डिस्प्ले 6.7 इंच वाले स्मार्टफोन की पिक्सल रेजोल्यूशन की बात करें तो यह 1080*2700 की पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ काफी HD क्वालिटी की डिस्प्ले के साथ आपको 144Hz रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है जो कि काफी तगड़ा परफॉर्मेंस देते हुए आपके स्मार्टफोन को बेहतर बना देता है। इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर डिस्प्ले पर और गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन सैमसंग की तरफ से दिया जाता है। 

बैटरी क्षमता और चार्जर 

आज के समय में आईफोन के बाद से ज्यादा फीचर्स के बावजूद इस स्मार्टफोन में आपको बैटरी की दिक्कत देखने को नहीं मिलेगी क्योंकि यहां पर 5500mAh की फुल दमदार बैटरी 100 वाट के चार्जर के साथ अलग ही रंग दिखाती है। यह चार्जर 15 मिनट में ही आपको एक बार फुल चार्ज करने में सक्षम बना देता है और आप पूरा इसे बिना किसी परेशानी की इस्तेमाल भी कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें:   मात्र 12,999 रुपए में ऑफर के साथ मिल रहा है Samsung का 50MP वाला 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी और धांसू फीचर्स

कैमरा क्वॉलिटी

Samsung Galaxy A36 5G स्मार्टफोन के रियर कैमरा पैनल में आपको ट्रिपल सेटअप दिया जाता है जहां पर 300MP का प्राइमरी 8 मेगापिक्सल का डेप्थ और 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा जो आपकी तस्वीरों को और वीडियो को बहुत ही ज्यादा शानदार और अट्रैक्टिव बना देता है। इसके साथ ही 32 मेगापिक्सल का सैमसंग की तरफ से दिया जाने वाला फ्रंट कैमरा सेल्फी में लोगों के होश उड़ा देता है। 

कीमत और डिस्काउंट 

सैमसंग के इस 5G 300 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन की सारी आसपास की बातें हमने कर ली है तो अब हम आपको इसकी कीमत क्योंकि 19,999 रुपए से लेकर 24,999 के आसपास आ सकती है और इसके साथ ही आपको इसमें बेहतरीन डिस्काउंटेड ऑफर भी मिलने वाले हैं। तो अगर आपका बजट में यह स्मार्टफोन फिट बैठता है तो आप इसे नो कॉस्ट ईएमआई प्लान पर भी आसानी से खरीद पाएंगे। 

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment