Samsung का 300MP कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन बजाएगा आइफोन का बैंड 8000mAh बैटरी और तगड़े फीचर्स

300 मेगापिक्सल वाला सैमसंग का यह तगड़ा स्मार्टफोन अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ एचडी क्वालिटी डिस्प्ले में आने की वजह से मार्केट में छाया हुआ है। इसकी एचडी क्वालिटी वाली फोटो और वीडियो लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही है। इस स्मार्टफोन में आप 4K क्वालिटी की वीडियो भी लोगो की पसंदीदा बन रही है। इसके साथ ही सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 8000mAh की सुपर स्ट्रॉन्ग बैटरी और नए फीचर्स में बड़ी-बड़ी कंपनियों को बीट कर रहें है।

Samsung F63 Specification Features

डिस्प्ले: यह स्मार्टफोन मजबूत और बढ़िया क्वालिटी की डिस्प्ले के साथ 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1080*2400 पिक्सल का अमोलेड डिस्पले देता है। जो आपको बहुत ही ज्यादा स्मूथ तरीके से कार्य करने और वीडियो को अच्छी क्वालिटी में देखने में मदद करता है। 

कैमरा: सैमसंग की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन में लाजवाब कैमरा क्वालिटी तथा वीडियो रिकॉर्डिंग क्वालिटी देखने को मिलती है। यहां पर आप 4K की वीडियो क्वालिटी इस फोन से उम्मीद कर सकते हैं। क्योंकी यहां पर 300MP एचडी कैमरा इस स्मार्टफोन का सबसे खास और अहम बन जाता है। सैमसंग के इस दमदार फोन में सामने यानी फ्रंट में भी तगड़े कैमरे की क्वालिटी लोगों को अपने ओर आकर्षित कर देती है जो कि 32 मेगापिक्सल होने वाला है जो काफी अच्छी सेल्फी और वीडियो क्लिक करने में दिखाई पड़ता है।

बैटरी: हमने आपको इस फोन के दमदार कैमरा और डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे दी है तो अब हम आपको इस स्मार्टफोन की अति महत्वपूर्ण बैटरी जो 8000mAh की आती है उसकी बात कर लेते हैं। यह स्मार्टफोन का सबसे अहम वरदान कहा जा सकता है क्योंकि लोगों के लिए आज के समय बैटरी क्षमता ज्यादा होना बहुत इंपॉर्टेंट हो जाता है जो कि इस स्मार्टफोन में आपको मिल जाएगा। 

यह भी पढ़ें:   कम बजट में लड़कियों की पहली पसंद है यह Redmi का 5G स्मार्टफोन है शानदार, कैमरा क्वॉलिटी के दीवाने हो जाएंगे

स्टोरेज: सैमसंग का स्मार्टफोन मेमोरी और स्टोरेज के मामले पर भी हमेशा लोगों को खुश करता है और इस वजह से आपको यह स्मार्टफोन 128GB के आंतरिक स्टोरेज के साथ मोबाइल में तगड़ी रैम 6GB के साथ पेश हो जाता है जो आपको बेहतर परफॉर्मेंस देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटता है।

Samsung F63 Launch Date and Price 

इस स्मार्टफोन के बेहतर फीचर्स और सभी के बारे में आपको जानकारी मिल गई है लेकिन अगर हम इसकी प्राइस और ऑफिशियल रूप से लॉन्चिंग की बात करें तो यह अभी तक कंपनी के द्वारा तय नहीं हुई है जिसकी वजह से हम इसके बारे में आपको ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते है। लेकिन माना जा रहा है कि 2025 में इस स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है। 

अस्वीकरण: हम इस पृष्ठ पर दिखाई गई सभी जानकारी 100% सही हो इसकी गारंटी नही लेते है।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment