300MP कैमरे के साथ Vivo ने OnePlus की बोलती बंद की, लाजवाब फीचर्स और इतना सस्ता दाम

Vivo के दमदार स्मार्टफोन भारत में लगातार लॉन्च होते जा रहे हैं और लोग इसके नए मॉडल का हमेशा से इंतजार करते हैं। इस समय में विवो के ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहे हैं जिसकी क्वालिटी डीएसएलआर से कम नहीं है। आपको बताना चाहेंगे कि इस कंपनी के फोन में बेस्ट फास्ट चार्जिंग भी लोगों को काफी ज्यादा लुभाते हैं। यहां पर हम आपको एक ऐसे ही बेहतर फीचर्स डीएसएलआर जैसी क्वालिटी वाला स्मार्टफोन बताएंगे जो बहुत ही जल्द लॉन्च हो सकता है और आपके बजट में फिट बैठ सकता है। 

Vivo Y200 GT 5G Display Features 

Vivo Y200 GT 5G मोबाइल फोन वीवो की तरफ से 120Hz डिस्पले रिफ्रेश रेट के साथ 6.3 इंच का पंच होल डिस्पले के साथ मार्केट में धूम मचाने के लिए आ रहा है। जिसमे 1280*32 की पिक्सल ग्रेजुएशन मिलने वाली है। इसके साथ में फिंगरप्रिंट सेंसर और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए डायमंड सिटी 7300 का हाई लेवल प्रोसेसर दिया जाएगा जाता है। 

Vivo Y200 GT 5G Battery 

Vivo Y200 GT 5G मोबाइल फोन 100watt का फास्ट चार्जर और लंबी चलने वाली 7000mAh की बैटरी जो कि इसे मिनट में चार्ज करने में सफल है। वीवो के इस फोन की आप एक बार सही से पूर्ण चार्ज कर लेने के बाद लगातार पूरा दिन उपयोग में ले सकते हैं। 300MP कैमरे के साथ Vivo ने OnePlus की बोलती बंद की, लाजवाब फीचर्स और इतना सस्ता दाम 

यह भी पढ़ें:   Vivo का सस्ता 5G स्मार्टफोन गजब का लूक, 8GB रैम 128GB स्टोरेज, कैमरा क्वालिटी में पीछे छोड़ेगा अच्छे अच्छे स्मार्टफोन को

Vivo Y200 GT 5G Camera Quality

Vivo के इस दमदार फोन में 300 मेगापिक्सल का कैमरा जिसमें 50 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सुपोर्टिव लेंस के साथ 12 मेगापिक्सल डेप्ट कैमरा सेंसर दिया गया है। फ्रंट में आपको अलग से 50 मेगापिक्सल तक एचडी फ़ोटो खींचने वाला कैमरा जो की 4k वीडियो क्वालिटी दे सकता है।

Vivo Y200 GT 5G Storage and RAM 

वीवो का यह तगड़ा वेरिएंट दो अलग-अलग मॉडल में लॉन्च होता है जिसमें एक आपको 8GB इनबिल्ट रैम के साथ मध्यम 128GB आंतरिक स्टोरेज मिलता है। वही दूसरा 12GB इनबिल्ट रैम के साथ 512GB बड़ा आंतरिक स्टोरेज देखने को मिल जाता है।

Vivo Y200 GT 5G Price In India 

Vivo Y200 GT 5G का यह स्मार्टफोन आपको बहुत ही ज्यादा डिस्काउंटेड प्राइस के साथ मार्केट में 20,999 रुपए से लेकर 24,999 के बीच देखने को मिल सकता है। इसकी अभी तक प्राइस विवो के ऑफिशियल टीम के द्वारा मार्केट में नहीं आई है क्योंकि जब तक यह दमदार 5G Vivo स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हो जाता तब तक इसकी सही से कीमत पहचान करने मे मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। 

अस्वीकरण: हम इस पृष्ठ पर दिखाई गई सभी जानकारी 100% सही हो इसकी गारंटी नही लेते है।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment