Big Billion Days सेल पर Samsung Galaxy S23 FE 5G मिलेगा मात्र 17,999 रुपए में, जाने कैसे मिलेगा बड़ा ऑफर

Samsung Galaxy के S सीरीज के स्मार्टफोन हमेशा ही लोगों की पसंद का फोन बने हुए हैं क्योंकि ये स्मार्टफोन आईफोन के बाद मे सबसे ज्यादा शानदार कैमरा क्वालिटी और बेहतर परफॉर्मेंस देने में पूर्ण रूप से सक्षम दिखाई देते हैं। इसके अलावा सैमसंग ने मार्केट में अपनी एक ऐसी वैल्यू बनाई है  इसकी वजह से लोगों का भरोसा काफी ज्यादा है, तो हम आपको यहां पर Samsung Galaxy S23 FE 5G  स्मार्टफोन के बारे में सबसे बेहतर ऑफर के बारे में बताएंगे।

अभी Big Billion Days चल रहे हैं जिसकी वजह से फ्लिपकार्ट कंपनी स्मार्टफोन और अन्य कई चीजों पर ऐसे भारी बंपर ऑफर दे रही है इसके तहत लोग इसका काफी ज्यादा फायदा उठा रहे हैं आपको बताना चाहेंगे कि Samsung Galaxy S23 FE 5G स्मार्टफोन में भी इस वक्त बड़ा डिस्काउंट आपको इस ऑफर के साथ देखने को मिल जाता है। Big Billion Days सेल पर Samsung Galaxy S23 FE 5G मिलेगा मात्र 17,999 रुपए में, जाने कैसे मिलेगा बड़ा ऑफर

Samsung Galaxy S23 FE 5G की डिस्प्ले क्वॉलिटी और फीचर्स 

Samsung Galaxy S23 FE 5G स्मार्टफोन अमोलेड सुपर एचडी 6.9 इंच की डिस्प्ले के साथ 1920*1080 पिक्सल की रेजोल्यूशन के साथ डिस्पले फिंगरप्रिंट के अलावा फास्टेस्ट रिफ्रेश रेट 120Hz सपोर्ट के साथ मिलता है। इस दमदार सैमसंग स्मार्टफोन में 1600 प्रतिशत अधिकतम ब्राइटनेस और डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का दमदार तगड़ा प्रोटेक्शन मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें:   OnePlus का 5G स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ मिल रहा मात्र 14,999 रुपए मे, 108MP कैमरा iPhone से बेहतर

Samsung Galaxy S23 FE 5G की कैमरा क्वॉलिटी 

Samsung Galaxy S23 FE 5G स्मार्टफोन बेहद शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 12 मेगापिक्सल वाइड तथा 12 मेगापिक्सल ही अल्ट्रावाइड कैमरा सेटअप के साथ आईफोन को टक्कर देने वाला स्मार्टफोन बन जाता है। इसके अलावा इस सैमसंग गैलेक्सी के स्मार्टफोन में सुपर स्टीडी वीडियो, 8k वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। इसके अलावा 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा तथा 8k क्वालटी के साथ 30एफपीएस पर वीडियो शूट करने के फीचर्स भी इस स्मार्टफोन में मिलते हैं। 

Samsung Galaxy S23 FE 5G पर Big Billion Days ऑफर 

Samsung Galaxy S23 FE 5G स्मार्टफोन वैसे तो काफी ज्यादा प्राइस में मिल रहा था लेकिन इस समय चल रहे Big Billion Days Sell में यह आपको काफी तगड़े डिस्काउंट के साथ देखने को मिल जाता है। आपको बताना चाहेंगे कि यह स्मार्टफोन इस वक्त मात्र 27,999 में ही फ्लिपकार्ट पर देखने को मिल जाता है जो कि बहुत ही ज्यादा सस्ता दाम है। इसके अलावा आपको अन्य डिस्काउंट भी इसमें मिल जाते हैं। अगर आप इसको रात में 11:00 बजे वाले ऑफर में खरीदते हैं तो इसमें काफी एक दमदार डिस्काउंट देखने को मिल जाता है।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment