Nokia ने iPhone के अवतार में उतारा 200MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी, कीमत इतनी सस्ती

इंडिया में जल्द ही सारी कंपनियों को टक्कर देने के लिए Nokia अपना एक नया धमाकेदार धांसू फोन लॉन्च करने जा रहा है। यह 5G स्मार्टफोन बेहद ही सॉलिड लूक के साथ बेहतरीन फीचर्स, अच्छी कैमरा क्वालिटी आदि बहुत ही सस्ते दामों में देने वाला है। इस स्मार्टफोन के लूक को जब से मार्केट में पेश किया गया है तब से लोग इसकी काफी ज्यादा डिमांड कर रहे हैं।

Nokia हमेशा से ही लोगों के बजट के अनुसार बेहतरीन स्मार्टफोन मार्केट में पेश करता है और इसने हमेशा लोगों के बीच में अपनी ऐसी छवि बनाई है कि लोगों को पता है कि इसके स्मार्टफोन काफी ज्यादा मजबूत होते हैं। Nokia ने iPhone के अवतार में उतारा 200MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी, कीमत इतनी सस्ती

Nokia A95 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन फिचर्स 

डिस्प्ले: Nokia की ओर से पेश किए जाने वाले स्मार्टफोन का नाम Nokia A95 होगा। जो 4.4 इंच की टच स्क्रीन अमोलेड फुल एचडी डिस्प्ले के साथ मार्केट में उतर जाएगा। इस स्मार्टफोन में फेस आईडी स्कैनर और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी सभी सुविधाएं उपलब्ध है। फोन के पीछे वाला पैनल लेदर फॉर्म में बना हुआ मिलेगा और इसके साइड में आपको पैनल में ग्लौसी मेटल भी मिल जाता है।

बैटरी और चार्जर: नोकिया के इस धांसू स्मार्टफोन में 6 घंटे तक लगातार बैटरी चलने वाली 5000mAh बैटरी दी जाती है जो मात्र 30 मिनट में ही 65 वाट के फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज हो जाती है और काफी अच्छे परफॉर्म करने में पूर्ण सक्षम बन जाती है।

यह भी पढ़ें:   Oppo का 10,999 वाला यह 5G स्मार्टफोन है बेहद खास, सेल्फी और फोटोज के लिए सबसे शानदार स्मार्टफोन, मिलता है 90MP कैमरा, 32MP सेल्फी कैमरा

कैमरा क्वालिटी: नोकिया ने इस स्मार्टफोन में इतने बेहतरीन फीचर्स के बाद भी कैमरा क्वालिटी में भी कोई कसर नहीं छोड़ी गई है आपको बताना चाहेंगे कि इस 5G धांसू स्मार्टफोन में 4K वीडियो क्वालिटी और 200 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा मिलता है।ऑप्टिकल जूम जैसे फीचर्स इसके कैमरा में आपको मिलने वाले हैं। सेल्फी और फ्रंट कैमरा के लिए आपको 12 मेगापिक्सल सेंसर कंपनी देती है।

Nokia A95 स्मार्टफोन की कीमत 

Nokia के इस A95 स्मार्टफोन में 12GB तथा 8GB रैम के विकल्प मौजूद दिए मिलते हैं और इसमें आंतरिक स्टोरेज 256 जीबी वाला विकल्प आपको मिलता है। अब हम आपके इस स्मार्टफोन के बजट की बात करें तो यह ₹10,000 के अंदर आपको आसानी से मिल सकता है यह प्राइस ऑफर के बाद आपको मिल जाती है।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment