Jio का 5G स्मार्टफोन लॉन्च मात्र ₹3,999 में, 64MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और Oppo Vivo को धूल चटाने वाले धांसू फीचर्स

आज की पोस्ट में भारत की सबसे बड़ी कहीं जाने वाली कंपनियों में से एक जिओ कंपनी के द्वारा हाल ही में लॉन्च किया जा रहा अभी 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले है। जिओ इस वक्त हर फील्ड में उतरने के लिए पूर्ण तैयार है और इसी को ध्यान में रखते हुए जिओ ने अपना 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च कर दिया है जो कि काफी तगड़ी क्वॉलिटी और उपयोगी फीचर्स के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ इस वक्त मार्केट में धूम मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है तो हम आपको इस पोस्ट में इसके बारे में अधिक जानकारी के साथ इसकी कीमत आदि के बारे में भी बताएंगे।

जिओ स्मार्टफोन फीचर्स

जानकारी के अनुसार आपको बताते है कि जिओ 5G स्मार्टफोन में 6GB तथा 8GB रैम वाले मॉडल विकल्प के रूप में उपलब्ध होगे। इसके साथ ही इसमें आपको 128जीबी तथा 256जीबी इंटरनल स्टोरेज यानि मेमोरी के ऑप्शन भी मिलेंगे।Jio का 5G स्मार्टफोन लॉन्च मात्र ₹3,999 में, 64MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और Oppo Vivo को धूल चटाने वाले धांसू फीचर्स

जिओ स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

इसके बाद अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे की बेहतरीन गुणवत्ता पर बात करें तो आपको इसमें 64 मेगा पिक्सल की बेहतरीन गुणवत्ता वाली तस्वीर देने के लिए 64MP मुख्य कैमरा सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल सपोर्टेड कैमरा भी शामिल मिलेगा। इस जिओ 5G स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो आदि के लिए उपयोग किए जाने वाला फ्रंट कैमरा जो सब स्मार्टफोन मे आता है उसी तरह 8 मेगापिक्सल दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   Vivo का 5G स्मार्टफोन 50MP के तीन कैमरे और 50MP का सेल्फी कैमरा वाला मात्र 14,999 रुपए में, कैमरा क्वॉलिटी iPhone 14 से टक्कर की

जिओ स्मार्टफोन बैटरी

Jio के इस 5G स्मार्टफोन में लाजवाब 5000mAh की सुपर अल्ट्रा पॉवरफुल बैटरी जो की 33वाट के चार्जर का उपयोग लेते हुए चार्ज होने में मात्र 30 मिनट का समय ही लगाएगी और इस चार्जिंग को खत्म होने के लिए आपको दो दिन का इंतजार करना होगा।

जिओ स्मार्टफोन अन्य फीचर्स

इस जिओ स्मार्टफोन में आपको 5.5 इंच की बड़ी साइज में बेहतरीन एचडी डिस्प्ले भी कंपनी के द्वारा दी जाती है। जिसमें आप एक हीं लेवल की क्वालिटी के वीडियो को बड़े ही आसानी से सफलतापूर्वक देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन में ऐसे ही बहुत सारे फीचर्स मौजूद मिलने वाले है जो आपके इस जिओ 5G स्मार्टफोन को कम कीमत पर ही बेहतरीन बना देते हैं।

जिओ स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी

जिओ के इस स्मार्टफोन में फिचर्स तो शानदार है ही साथ ही इसकी प्राइस भी मार्केट में चल रहे अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले काफी कम रखी जाएगी। अगर हम आपको सोशल मीडिया और मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक ही बताए तो इसकी कीमत 5 से 7 हजार रुपए के बीच में रखी जाएगी

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment