Vivo का 8GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन मात्र 10,999 रुपए में, कैमरा क्वॉलिटी में OnePlus को पीछे छोड़ा

भारत के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों में से Vivo एक काफी लोकप्रिय ब्रांड है जिसके स्मार्टफोन खास कर सेल्फी में और कैमरा क्वालिटी में काफी ज्यादा बेहतरीन मिलते हैं। इन स्मार्टफोनों को लोगो के द्वारा काफी ज्यादा पसंद इसी वजह से किया जाता है क्योंकि इसमें कैमरा क्वालिटी और सेल्फी की क्वालिटी काफी तगड़ी देखने को मिलती है। तो ऐसे ही एक Vivo Y17S आपके लिए काफी बड़ा और शानदार विकल्प हो सकता है क्योंकि इसमें आपको शानदार फीचर्स के साथ फ्रंट और बैक कैमरा क्वालिटी भी शानदार मिल जाएगी।

Vivo Y17S स्मार्टफोन का प्रोसेसर और डिस्प्ले 

Vivo Y17S में वैसे तो कई बेहतरीन फीचर्स मौजुद मिलते है मगर आपको बता दे कि इसमें डिस्प्ले आईपीएस एलसीडी 6.56 इंच की दी गई है और साथ ही मीडियाटेक Helio G85 का बेस्ट पावरफुल प्रोसेसर दिया जाता है जो की गेमिंग के लिए भी काफी बेहतर तरीके से कार्य करता है। Vivo का 8GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन मात्र 10,999 रुपए में, कैमरा क्वॉलिटी में OnePlus को पीछे छोड़ा

Vivo Y17S स्मार्टफोन का धांसू कैमरा 

Vivo Y17S स्मार्टफोन में पिछले मॉडलों की तरह ही इसमें भी कैमरा क्वालिटी काफी शानदार दी गई है जिसके लिए आपको इसमें 50MP+ 2 मेगापिक्सल कैमरा का सेटअप दिया जाता है। इसके साथ ही मोबाइल के आगे की साइड में आपको सुंदर सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। जिससे आप बेहतरीन तस्वीर खींचते हुए अपने सोशल मीडिया पर लोगों रिझा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Infinix का 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन iPhone 11 Pro से भी है बेहतर और कीमत मात्र 14,999, जाने किन किन चीजों मे आईफोन से बेहतर

Vivo Y17S स्मार्टफोन की पॉवरफुल बैटरी 

Vivo Y17S के इस 5G स्मार्टफोन में बेहतरीन बैटरी परफॉर्मेंस के लिए 5000mAh की लंबी चलने वाली अच्छी क्वॉलिटी की धांसू बैटरी दी जाती है जो आपके मोबाइल को पूरे दिन चलने के लिए काफी अच्छी है। इसके लिए आपको 15वाट का फास्ट चार्जर भी साथ में ही मिल जाता है जिसकी मदद से आप तेजी से इस स्मार्टफोन को मात्र कुछ ही मिनट में चार्ज कर सकते हैं।

Vivo Y17S स्मार्टफोन की कीमत सस्ती 

Vivo Y17S में सभी जबरदस्त फीचर्स और परफॉर्मेंस और क्वालिटी देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें आपको कैमरा भी दमदार और तगड़ा मिलेगा। इतनी अच्छी क्वालिटी के साथ इस मोबाइल में 256जीबी मेमोरी और 8GB रैम के साथ इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट या अमेजॉन पर खरीदने पर मात्र ₹11000 में ही आसानी से खरीद सकते हैं।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment