Oppo के इस धांसू कैमरा वाले 5G स्मार्टफोन में 108MP की फोटोज आएगी, 12 जीबी रैम और 5000mAh बैटरी, जाने कीमत

Oppo का अभी हाल ही में लॉन्च किया गया एक स्मार्टफोन इतना शानदार फीचर्स के साथ तगड़ी कैमरा क्वालिटी दे रहा है जिसके सामने डीएसएलआर भी एक बार के लिए फीका पड़ता हुआ दिखेगा। इस स्मार्टफोन का बाहरी लुक और शानदार फीचर्स लोगों को अपनी आकर्षित करते हैं। Oppo के इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप और स्टोरेज़ भी लाज़वाब मिलता है जिसकी वजह से कई लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने की चाह रखें हुए है।

Oppo A78 5G स्मार्टफोन में बेहतरीन परफॉर्मेस के लिए अच्छी रैम और स्मूथ चलाने वाला प्रोसेसर दिया गया है जिसकी मदद से यह स्मार्टफोन में गेमिंग और समान्य से ज्यादा उपयोग करने पर भी यह स्मार्टफोन आपका काम पूरा करता है और सभी चीजों को अच्छे से करने में Oppo का यह 5G स्मार्टफोन पूर्ण सक्षम है तो चलिए इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत आदि के बारे में बताते है।

Oppo A78 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन 

ओप्पो के इस A78 स्मार्टफोन मॉडल में आप फूल एचडी आलमंड डिस्प्ले 6.56इंच की दी जाती है इसके अलावा इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले स्क्रीन पर 90Hz रीफ्रेश रेट सपोर्ट भी आसानी से मिलता है यह स्मार्टफोन 1.5k रेजोल्यूशन भी सपोर्ट करता है।

Oppo A78 5G स्मार्टफोन में कैमरा 

Oppo A78 5G के इस स्मार्टफोन में लोगो की डिमांड को  देखते हुए बेहतरीन लूक के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है जिसमे 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP पोट्रेट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   Oneplus का 48MP+8MP+2MP कैमरा वाला स्मार्टफोन इतना सस्ता, सेल्फी कैमरा Iphone की टक्कर का

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की बैटरी 

Oppo A78 5G के इस धांसू स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी परफॉर्मेस के लिए 5000mAh की दमादार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिसे आप 33वॉट के फास्ट चार्जर की मदद लेते हुए मात्र 90 मिनिट के समय अंतराल में ही फुल चार्ज कर सकतें है।

Oppo A78 5G स्मार्टफोन में धांसू प्रोसेसर 

Oppo के इस A78 5G में बेहतर परफॉर्मेस के लिए mediatek dimension 700 का इस्तेमाल मिलता है जो कि गेमिंग आदि के लिए काफ़ी सही माना जा रहा है।

Oppo A78 5G स्मार्टफोन के अन्य धांसू फीचर्स 

Oppo A78 में आपको फिंगरप्रिंट सपोर्ट, Facial Recognition और 3.5mm का इयरफोन जैक सपोर्ट मिलता है। इस स्मार्टफोन मे 108 मेगा पिक्सल की अल्ट्रा क्लियर इमेज ली जा सकती है। इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में Monochrome Video का फिचर भी मिलता है।

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की मार्केट कीमत 

Oppo A78 5G स्मार्टफोन के अगर आप 128जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8जीबी रैम वाले वेरिएंट मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको 18,999 रुपए में आसानी से मिल जाएगा।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment