Motorola का 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज़ वाला 5G स्मार्टफोन, OnePlus से बेहतर कैमरा क्वालिटी कीमत सिर्फ इतनी

Motorola Edge 40 Smartphone इस वक्त काफी ज्यादा सुर्खियों में इसलिए बना हुआ है क्योंकि इस स्मार्टफोन में कंपनी ने ऐसे फीचर्स जोड़े हैं जो कि इसे एक अलग ही पहचान देते हैं साथ ही इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी एक बार तो वनप्लस के स्मार्टफोन से टक्कर लेने के लिए तैयार है इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम के साथ इतना बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है जो की काफी ज्यादा अच्छा है।

Motorola Edge 40 Pro स्पेसिफिकेशन फीचर्स

Motorola Edge के स्पेसिफिकेशन के बारे में अगर चर्चा करें तो आपको इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले पोलराइज्ड 6.55इंच का फुल एचडी प्लस 2400X1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ स्क्रीन पर 144Hz रिफ्रेश रेट भी सपोर्ट करता है आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले सेंड ब्लास्टेड अल्युमिनियम बेसिल से बनाई गई है इसमें कर्व्ड 3D क्लास के साथ अंतिम फिंगरप्रिंट कोचिंग फीचर भी दिया जाता है।

Motorola Edge 40 Pro प्रोसेसर

अब अगर हम इस Motorola स्मार्टफोन के प्रोसेसर पर जानकारी आपको दे तो इसमें डायमनसिटी मीडियाटेक 8020 5G Soc ऑक्टा कोर दिया गया है जो की काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए एंड्रॉयड 13 का इस्तेमाल के साथ मिलता है।

Motorola Edge 40 Pro कैमरा

Motorola Edge 40 स्मार्टफोन में बेहतरीन तस्वीरों के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप कंपनी के द्वारा दिया जाता है जिसमें आपको पहला वाला कैमरा सेंसर 50 मेगापिक्सल का दिया जाता है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन को भी सपोर्ट करता है। इसी के साथ अगर हम इसके दूसरे लेंस की बात करें तो वह 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है जो कि माइक्रो विजन के लिए उपयोग में आता है। मोटरोला एज 40 स्मार्टफोन के लिए सेल्फी लेने में उपयोग किया जाने वाला कैमरा 32 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर फ्रंट में इनस्क्रीन दिया जाता है।

यह भी पढ़ें:   Jio का 5G स्मार्टफोन लॉन्च मात्र ₹3,999 में, 64MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और Oppo Vivo को धूल चटाने वाले धांसू फीचर्स

Motorola Edge 40 Pro बैटरी

Motorola Edge 40 Pro स्मार्टफोन में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए एक शानदार और तगड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो 5000mAh की क्षमता के साथ मिलती है इसके साथ ही आपको इस बैटरी को चार्ज करने के लिए टर्बो पावर वायर का चार्जर मिलता है। इस स्मार्टफोन में 15वॉट का वायरलेस चार्जर भी सपोर्ट करता है।

अगर इस स्मार्टफोन में हम कनेक्टिविटी पर जाए तो आपको इसमें वाई-फाई 6, जीपीएस और ब्लूटूथ वर्जन 5.2 जैसे कई अनेकों फीचर्स मौजूद मिलते हैं इसके अलावा इस फोन में फेस लॉक फिंगरप्रिंट सेंसर इन डिस्पले आदि फीचर्स भी मौजूद मिलते हैं।

Motorola Edge 40 Pro Price In India

Motorola edge 40 की अगर कीमत की बात करें तो यदि आप 8GB रैम के साथ आने वाला तगड़ा 256gb स्टोरेज वाला मॉडल खरीदना है तो इसकी कीमत आपको ₹29,999 पड़ जाएगी।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment