Oneplus का 48MP+8MP+2MP कैमरा वाला स्मार्टफोन इतना सस्ता, सेल्फी कैमरा Iphone की टक्कर का

OnePlus अपने एक नए अपकमिंग 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है इस स्मार्टफोन में काफ़ी ज्यादा तगड़े फीचर्स और क्वालिटी दी गई है जिस वजह से इस स्मार्टफोन की अभी खूब चर्चा भी है आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बैटरी, कैमरा, स्टोरेज़ और कीमत सभी के बारे में सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से देने वाले है तो जानने के लिए आप इस पोस्ट को अंत तक पढ़ सकते हैं।

OnePlus Nord 4T डिस्पले स्क्रीन फिचर्स और प्रोसेसर

OnePlus Nord सीरीज के इस स्मार्टफोन में आपको धांसू 6.5 इंच की फुल एचडी गुणवत्ता के साथ फ्लूड अमोलेड डिस्प्ले दी जाती है। जिसमे आपको 144Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट और एंड्रायड 12 ऑपरेट सिस्टम दिया गया है। इस 5G OnePlus के स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी का 1200 MT6893 का तगड़ा सा प्रोसेसर दिया गया है।

OnePlus Nord 4T बैटरी स्पेक्स

इस OnePlus स्मार्टफोन मे अगर हम इसकी पॉवरफुल बैटरी के बारे में बताए तो आपको यूएसबी पोर्ट C टाइप से चार्ज होने वाली Li Polymer की 4500mAh की बैटरी दी जाती है इसके साथ ही इसमें आपको फास्ट चार्जिग का भी सपोर्ट दिया जाता है यह बैटरी नॉन रिमूवेबल रखी गई है।

OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

OnePlus के इस स्मार्टफोन में आपको फ्रंट में सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे आप 32MP की तस्वीरे आसानी से खींच सकते हैं इसके बाद अगर रीयर कैमरे पर बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन में रीयर कैमरे में 3 कैमरों का सेटअप दिया गया है जिसमे प्राइमरी कैमरा 48MP है और उसके साथ 8MP अल्ट्रा वाइड और उसके साथ मे एक डेप्थ एंगल के लिए 2MP का कैमरा सेंसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   मात्र 8,999 मे आज लॉन्च हुआ IQOO z9x का 5G स्मार्टफोन,6000mAh की दमदार बैटरी और कड़क फिचर्स

OnePlus Nord 4T Price In India and Launch Date

OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन को अभी तक मार्केट में उतारा नही गया है जिसकी वजह से आपको इसकी सही कीमत जानने में थोड़ी मुश्किलें हो सकती है। अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स आदि से मिली हुई जानकारी के अनुसार OnePlus Nord 4T 5G की आपको कीमत ₹36,990 पड़ेगी। लॉन्च हो जाने के बाद से इस स्मार्टफोन की कीमत में काफ़ी डिस्काउंट ऑफर भी मिल सकते है।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment