200MP कैमरा के साथ पेश हुआ Nokia का नया 5G स्मार्टफोन, 12GB रैम और 6000mAh बैटरी कीमत मात्र 14,999 रुपए

Nokia भारत में पहले से शानदार और क्वालिटी वाले काफी सुंदर और ज्यादा चलने वाले मोबाइल बनाता आ रहा है। इस समय स्मार्टफोन की बढ़ती हुई डिमांड के चलते नोकिया ने भी अपना 5G स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है जो कि काफी ज्यादा शानदार और दिखने में बहुत आकर्षक है।

नोकिया के द्वारा इस जारी किए जाने वाले 5G स्मार्टफोन को Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन के नाम से जारी किया जाएगा। इस मॉडल को लोग फर्स्ट लुक से ही बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस स्मार्टफोन में ऐसे कमाल के फीचर्स जोड़े जाएंगे जो एक बार आईफोन के फीचर्स को भी मात दे सकते हैं।

Nokia Play 2 Max 5G डिस्प्ले फीचर्स 

Nokia Play 2 Max के इस नए स्मार्टफोन में हाई क्वालिटी की 6.9 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलने वाली है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए बहुत ही तगड़ा और मजबूत क्लास प्रोटेक्शन भी दिया जाएगा उसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में मजबूत प्रोसेसर भी मिलने वाला है।

Nokia Play 2 Max 5G की बैटरी क्षमता 

Nokia Play 2 Max 5G में कमाल चलने वाली 6000mAh की बैटरी दी जाएगी जो टाइप सी यूएसबी चार्जर के साथ चार्ज होगी। इस स्मार्टफोन की बैटरी के लिए 80w का फास्ट चार्जर भी कंपनी के द्वारा दिया जाएगा जिससे यह मोबाइल मात्र 30 मिनट के अंदर अंदर ही फुल चार्ज हो जाएगा।

यह भी पढ़ें:   Redmi ने Iphone के छक्के छुड़ाने के लिए उतारा 108MP कैमरा और 12GB रैम के साथ धांसू 5G स्मार्टफोन

Nokia Play 2 Max 5G का तगड़ा कैमरा 

Nokia Play 2 Max 5G में तगड़े फीचर्स के साथ कैमरा सेटअप भी काफी शानदार तरीके से दिया गया है इसमें आपको तीन कैमरे का सेटअप आईफोन के लूक की तरफ देखने को मिलेगा जिसमें 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर और 48 मेगापिक्सल सपोर्ट कैमरा और अन्य कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल होगा। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए इन स्क्रीन फ्रंट में 32 मेगापिक्सल कैमरा होगा।

Nokia Play 2 Max 5G की लॉन्चिंग डेट और कीमत

Nokia Play 2 Max के इस 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट पर अभी तक आधिकारिक कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है इसलिए इसके बारे में कहना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। अगर कीमत की भी बात कर तो कीमत इस स्मार्टफोन के लांच होने के बाद ही पता चलने वाली है क्योंकि इतने ज्यादा फीचर्स होने के बाद इसकी कीमत कंपनी क्या रखती है यह अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है ।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

1 thought on “200MP कैमरा के साथ पेश हुआ Nokia का नया 5G स्मार्टफोन, 12GB रैम और 6000mAh बैटरी कीमत मात्र 14,999 रुपए”

Leave a Comment