Realme का 108 मेगा पिक्सल के साथ इतना सस्ता स्मार्टफोन कही और नही मिलेगा, बैटरी, रैम और फिचर्स भी तगड़े

भारत के स्मार्टफोन मार्केट में 5G स्मार्टफोन की डिमांड हर दिन बढ़ती हुई दिखाई दे रही है जिसके चलते बड़ी-बड़ी स्मार्टफोन कंपनियां अपने चमचमाते बेहतरीन 5G स्मार्टफोन को मार्केट में लगातार उतार रही है। ऐसे में रियलमी ने अपना एक ऐसा स्मार्टफोन मार्केट में उतार दिया है जिसकी इस वक्त खूब ज्यादा डिमांड है Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन की लगातार बढ़ती हुई डिमांड के कारण हम आपको इसके बारे में जानकारी देंगे जिसमें इसकी कीमत और फीचर्स का पूरा विवरण देने वाले है।

Realme 10 Pro 5G डिस्प्ले और प्रोसेसर 

Realme 10 Pro 5G में 2400X1080 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 6.72 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाता है। जिसमें आपको 600 नीटस का अधिकतम ब्राइटनेस देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग के लिए Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग होता है जो कि इस स्मार्टफोन को शानदार रूप से चलाने में कामयाब है।

Realme 10 Pro 5G स्टोरेज़ तथा RAM 

Realme के द्वारा लांच किए गए इस स्मार्टफोन में 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज जो कि आपके डाटा को सेव करने के लिए काफी है और इसमें 6GB का रैम मिलता है जो की गेमिंग तथा सामान्य उपयोग में काफी ज्यादा महत्वपूर्ण योगदान दे देता है।

Realme 10 Pro 5G बैटरी और चार्जर 

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन में बैटरी भी सुपर ताकतवर 5000mAh दी जाती है। और इस बैटरी को चार्जिंग के लिए 33w का सुपर फास्ट चार्जर भी कंपनी के द्वारा दिया जाता है।

यह भी पढ़ें:   आईफोन की छुट्टी करने के लिए Redmi ने लॉन्च किया 200MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी और कीमत मात्र 14,999 रुपए

Realme 10 Pro 5G कैमरा और क्वॉलिटी 

रियलमी के इस स्मार्टफोन के बारे में इतना सब कुछ जानने के बाद हम आपको कैमरा के बारे में जानकारी देते हैं तो इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस दिया जाता है और इसके बाद हम फ्रंट कैमरा की बात करें तो यह आपको 16 मेगापिक्सल का मिल जाता है।

Realme 10 Pro 5G  Price In India 

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको इसका सही कीमत जानना आवश्यक है तो आपको बताना चाहेंगे कि अगर आप इसके 6जीबी तगड़ी RAM के साथ में आने वाले 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को खरीदने हैं तो यह आपको 18,999 में आसानी  से मिल जाएगा।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

1 thought on “Realme का 108 मेगा पिक्सल के साथ इतना सस्ता स्मार्टफोन कही और नही मिलेगा, बैटरी, रैम और फिचर्स भी तगड़े”

Leave a Comment