Vivo ने लॉन्च किया 108 मेगा पिक्सल कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन इतना सस्ता, मिलेगी Oneplus से शानदार कैमरा क्वालिटी

अभी के समय में 5G स्मार्टफोन की मांग लगातार बढ़ती जा रही है तो फोन बनाने वाली सारी कंपनियां अपने धांसू फीचर्स वाले न्यू स्मार्टफोन लोगों के बीच पेश कर रहे हैं तो 200 मेगापिक्सल कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन फीचर्स से परिपूर्ण Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन इस वक्त बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है जिसके बारे में हम आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं।

Vivo V31 Pro 5G की स्पेफिकेशन डिटेल्स

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन में बहुत ही शानदार फुल एचडी क्वालिटी के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलता है। इस डिस्प्ले पर Vivo स्मार्टफोन में 120Hz तक रिफ्रेश रेट आसानी से सपोर्ट मिलता है। Vivo V31 Pro 5G में डिस्प्ले 1 बिलीयन कलर को भी आसानी से सपोर्ट करता है जिसकी वजह से मल्टीमीडिया कंटेंट को आप बड़ी ही अच्छी क्वालिटी के साथ देख सकते हैं। इस Vivo 5G स्मार्टफोन में डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया जाता है जो कि आपकी मोबाइल की प्राइवेसी को मजबूत कर देता है।

Vivo V31 Pro 5G में 200 मेगापिक्सल कैमरा

Vivo V31 Pro के इस बेहतरीन 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है इसमें मुख्य कैमरा 200 मेगापिक्सल और इसके साथ ही OIS फीचर भी दिया गया है। इस फीचर की वजह से इस Vivo 5G स्मार्टफोन में वीडियो क्वालिटी को काफी जबरदस्त रूप में लोगो को पेश किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 3X ऑप्टिकल जूम भी दिया जाता है।

यह भी पढ़ें:   Redmi का यह स्मार्टफोन 108MP कैमरा और 5500mAh बैटरी के साथ इतना सस्ता, कैमरा क्वॉलिटी Iphone 14 से बेहतर

Vivo V31 Pro तगड़ी रैम और बैटरी

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन में बहुत ही तगड़ी 5000mAh की बैटरी दी जाती है। इस बैटरी को नॉन रिमूवेबल लगाया गया है जो की 100 वोल्ट के फास्ट चार्जर के साथ चार्जिंग होती है। इस स्मार्टफोन में यूएसबी Type-C का उपयोग होता है। अब इस स्मार्टफोन के रैम की जानकारी के लिए बात करें तो इसमें आपको 8GB का बढ़िया रैम मिलता है जो कि आपके मोबाइल को एकदम स्मूथ तरीके से चलाने में कामयाब है। इसके अलावा इंटरनल स्टोरेज 128जीबी का प्रदान किया जाता है।

Vivo V31 Pro 5G Price In India

Vivo V31 Pro 5G में इतना ज्यादा मेगाफिक्सल कैमरा दिया गया है और इसमें क्वॉलिटी काफी शानदार है इस वजह से इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹30,000 तक रखी जा सकती है इस पर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नही है।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment