मात्र 8,999 मे आज लॉन्च हुआ IQOO z9x का 5G स्मार्टफोन,6000mAh की दमदार बैटरी और कड़क फिचर्स

IQOO z9x 5G: जब Oppo और Vivo कंपनियां अपने बेहतरीन 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है तो ऐसे में एक Iqoo नामक स्मार्टफोन कंपनी ने एक धमाकेदार 5G स्मार्टफोन को बेहतरीन फीचर्स के साथ इस समय मार्केट में उतार दिया है यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा चर्चा में इस वजह से है क्योंकि इसे काफी सस्ते प्राइस में मार्केट में लाया गया है और इसके फीचर्स बेहतरीन है। 

इस दमदार स्मार्टफोन में आपको बैटरी भी काफी पावरफुल देखने को मिलती है और इसमें स्टोरेज भी तगड़ा दिया जाता है जिसके कारण आप इस स्मार्टफोन को बिना किसी दिक्कत के बड़े ही आसानी से उपयोग में ले सकते है। तो चलिए इस बेहतरीन IQOO z9x 5G स्मार्टफोन के कड़क फीचर्स और दमदार बैटरी की बात आगे आपको बताते हैं।

IQOO z9x 5G की बैटरी और स्टोरेज

IQOO के इस अच्छे लूक के साथ आने वाले 5G स्मार्टफोन को बड़ी ही अच्छी बैटरी के इस्तेमाल से बनाया गया है। आपको बता दे कि इसमें 6000mAh की तगड़ी बैटरी दी जाती है जो आपको दो दिन तक चार्जिंग चलाने में सक्षम बनाती है। इसके अलावा अगर हम स्मार्टफोन में रैम की बात करें तो इसमें आपको 4GB, 6GB और 8GB के अलग-अलग तीन वेरिएंट मिलते हैं। और स्टोरेज 128GB का इसमें मिलता है।

IQOO z9x 5G में शानदार कैमरा

इस स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स के अलावा भी 50मेगा पिक्सल का तगड़ा कैमरा दिया जाता है क्योंकि बेहतरीन तस्वीर लेने के लिए बहुत उपयोग में आ जाता है। इसके साथ ही आपको बताना चाहते हैं कि IQOO z9x 5G में फ्रंट कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें:   Poco का 16GB RAM और 60MP मेगा पिक्सल कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च हुआ इतना सस्ता, 5000 mAh बैटरी और धमाकेदार नए फिचर्स

IQOO Z9X 5G Price In India

इस स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स के बाद भी आपको इसकी प्राइस बहुत ही कम चुकानी पड़ेगी क्योंकि इस स्मार्टफोन के भारत में 4जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट मात्र ₹12999 और 6GB+128जीबी वाले वेरिएंट को ₹14499 में बेचा जा रहा है और अगर आप इसके टॉप वैरियंट को लेना चाहते हैं जो कि 8GB के साथ 128जीबी आता है उसका प्राइस आपको 15999 पड़ेगा।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment