Vivo का यह 50MP कैमरा वाला यह 5G स्मार्टफोन, सेल्फी कैमरा भी तगड़ा, Iphone वाले फीचर्स के साथ इतना सस्ता

Vivo T3X 5G Price In India: भारत में 5G फ्री होने की वजह से लगातार 5G स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ रही हैं और इसमें खास करके सस्ते स्मार्टफोन सबसे ज्यादा चर्चा में होते है क्योंकि मध्यम वर्ग के लोगो के पास पेसो की किल्लत होने की वजह से महंगे स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते है तो उन्हें सस्ते 5G स्मार्टफोन की तरफ ही जाना पड़ता है तो इस पोस्ट में हम आपको Vivo के ऐसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो आपकी इस समस्या को सुलझा सकता है।

इस स्मार्टफोन को Vivo ने खास करके कम पैसे में 5G स्मार्टफोन का लाभ उठाना चाहते है उनके लिए लॉन्च किया है इस स्मार्टफोन में कम बजट में अच्छा कैमरा भी मिल जाता है और बैटरी बैकअप, स्टोरेज और रैम आदि भी इसमें काफी पावरफुल दी गई जिसकी वजह से यह आपका स्मार्टफोन स्मूथ चलेगा बिना किसी भी परेशानी के तो चलिए हम आपको Vivo T3X 5G के बारे मे पूर्ण जानकारी देते है।

Vivo T3X 5G Smartphone का तगड़ा कैमरा

लोगों के द्वारा ज्यादा फ़ोटोज़ लेने के क्रैज़ को देखते हुए कंपनी ने Vivo T3X 5G स्मार्टफोन मे 50 मेगा पिक्सेल का मुख्य यानि प्राइमरी कैमरा दिया है इसके साथ इसके पास मे ही 8 Megapixelअल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस भी दिया जाता हैं जैसा कि हमने आगे बताया कि इसमे सेल्फ़ी कैमरा भी बेहतर है तो आपको बताना चाहेंगे कि इसमे 16MP का फ्रन्ट मे कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   Nokia का नया 5G स्मार्टफोन वीवो और आईफोन की बैंड बजाने आया, 200MP कैमरा और शानदार फीचर्स, जाने कीमत

Vivo T3X 5G Smartphone EMI और डिस्काउंट

Vivo के इस बेहतरीन स्मार्टफोन को अगर आप EMI पर लेते है तों पहले आपको डाउन पेमेंट जैसे कि 5000 हजार या 7 हजार देना पड़ेगा उसके बाद तय की गई EMI हर महीने भरनी होगी जिसके बाद कुछ महीनों मे ही यह स्मार्टफोन आपका हो जाएगा।

Vivo T3X 5G Smartphone Price In India

Vivo के इस स्मार्टफोन को आप अगर फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको इसमें बहुत ही बेहतरीन डिस्काउंट इस वक्त मिल सकता है। यह स्मार्टफोन आपको मात्र 11999 रुपए में मिल जाएगा जो की काफी सस्ता है इसके अलावा भी अगर आपने इसमें क्रेडिट कार्ड वगैरा का उपयोग करते हो तो थोड़ा और भी डिस्काउंट हो जाएगा ।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

Leave a Comment