Vivo का सस्ता 5G स्मार्टफोन गजब का लूक, 8GB रैम 128GB स्टोरेज, कैमरा क्वालिटी में पीछे छोड़ेगा अच्छे अच्छे स्मार्टफोन को

Vivo Y200 Pro 5G: Vivo के स्मार्टफोन हमेशा से ही शानदार रहे हैं और इस बार भी हम ऐसे ही एक Vivo के स्मार्टफोन की बात करने वाले है जो कि काफी चर्चा में है और लोग इसे खरीदना चाहते है इस स्मार्टफोन में 5G की सुविधा के साथ ही बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और कई नए फीचर्स मिलते है और इसके मुकाबले इस स्मार्टफोन की कीमत बहुत कम रखी गई है जो कि काफी अच्छी बात है तो चलिए आपको इस Vivo के दमदार स्मार्टफोन Vivo Y200 Pro 5G के बारे मे बताते है।

जब कोई अपने स्मार्टफोन को खरीदने की चाह रखता है तो वह यह जरूर सोचता है कि उसे अभी के समय में 5G स्मार्टफोन ही लेना चाहिए इसके बाद उसके मन में अच्छा कैमरा, हैंग नहीं होना चाहिए और अच्छा लूक आना चाहिए तो इस स्मार्टफोन में वो सभी चीज मौजूद है तो आपको यह स्मार्टफोन बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाला है।

Vivo Y200 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले डीटेल्स: इस Vivo Y200 Pro 5G में आपको AMOLED का 6.67 इंच का बड़ा ही शानदार और Full HD+डिस्प्ले मिल जाता है जिसमे आप 2400X1080 क्वालिटी में फोटोज वगैरा देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 120Hz की रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती हुई मिल जाएगी।

बैटरी कैपिसिटी: इस Vivo Y200 Pro 5G Smartphone में आपको 4800mAh की सुपर शानदार बैटरी मिल जाती है जिसे आप 44W के चार्जर से चार्जिंग कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें:   200MP कैमरा के साथ Big Billion Days पर Vivo का स्मार्टफोन मिल रहा इतना सस्ता, फीचर्स और कैमरा क्वालिटी आइफोन की टक्कर में

कैमरा डीटेल्स: इस Vivo Y200 Pro 5G स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा (सेल्फी कैमरा) 16 मेगा पिक्सल्स का दिया गया है जिसमे काफी शानदार सेल्फी ली जा सकती है। इसके बाद इस स्मार्टफोन में Main कैमरा (प्राइमरी कैमरा) 64 मेगा पिक्सल का इस्तेमाल किया गया है इसके साथ ही 2MP और मिल जाता है।

स्टोरेज और रैम डीटेल्स: Vivo के इस स्मार्टफोन में जीबी का रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है इसके अलावा अगर आप चाहे तो 8GB तक RAM इसमें बाद में बढ़ा भी सकते है क्योंकि इसमें 8GB तक Expandable RAM Capacity दिया गया है।

Vivo Y200 Pro 5G की कीमत है इतनी सस्ती

अब आपको इस बेहतरीन Vivo Y200 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे मे बता देते है तो आपको बताना चाहते हैं कि इस स्मार्टफोन को भारत में ₹25000 के आस पास रहेगी अगर आप इसके अन्य वेरिएंट Vivo Y200 5G को खरीदते है तो वह आपको 20,999 रुपए मे आसानी से मिल जाएगा।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

1 thought on “Vivo का सस्ता 5G स्मार्टफोन गजब का लूक, 8GB रैम 128GB स्टोरेज, कैमरा क्वालिटी में पीछे छोड़ेगा अच्छे अच्छे स्मार्टफोन को”

Leave a Comment