मात्र ₹12,499 में Vivo का 5G स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वॉलिटी तो DSLR को दे रही टक्कर, 8000mAh बैटरी

Vivo V26 Pro 5G: इस समय पर हर एक मोबाइल बनाने वाली कंपनियां अपने अपने नए नए 5G स्मार्टफोन को तेज़ी से मार्केट में उतार रही है इसी बीच इस वक्त Vivo का एक स्मार्टफोन काफ़ी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि इस स्मार्टफोन में ऐसे बेहतरीन फीचर्स हैं जो लोगो को काफ़ी पसंद आ रहे हैं और साथ ही इस स्मार्टफोन में कैमरा की क्वॉलिटी भी शानदार है और आप जानते ही है।आज के समय में ज्यादातर लोग में अच्छे फोटोज खिंचना पसंद करते हैं चलिए आपको इस Vivo V26 Pro 5G के बारे में अधिक जानकारी देते है।

अगर हम इस स्मार्टफोन की बैटरी की कर ले तो वो भी इसमें काफी पावरफुल बैटरी 8000mAh की दी हुई है इसके अलावा इतनी अच्छी कैमरा क्वॉलिटी के साथ यह 5G स्मार्टफोन काफ़ी सस्ता है क्योंकि इसे ₹12,499 में इस वक्त भारत के मार्केट में बेचा जा रहा जो कि काफ़ी कम है क्योंकि इतनी शानदार कैमरा क्वॉलिटी वाले 5G स्मार्टफोन की कीमत काफी अधिक होती है साथ ही इसमें बैटरी भी काफी अच्छी है।

Vivo V26 Pro 5G की कैमरा क्वॉलिटी

Vivo के इस स्मार्टफोन फ़ोन में कुल 3 कैमरे दिए गए हैं जिसमे प्राइमरी कैमरा 200MP दिया हुआ है इसके बाद दो अन्य कैमरा 8MP और 5MP के दिए है जिसकी वजह से इस स्मार्टफोन के द्वारा ली गई तस्वीरों में काफी खूबसूरत तस्वीरें आती है। इसके अलावा अगर हम इस स्मार्टफोन के फ्रंट यानि सेल्फी कैमरे की बात करे तो यह 48MP का दिया गया है जिसमे बेहद ही शानदार तस्वीरें आती है।

यह भी पढ़ें:   Vivo का यह 50MP कैमरा वाला यह 5G स्मार्टफोन, सेल्फी कैमरा भी तगड़ा, Iphone वाले फीचर्स के साथ इतना सस्ता

Vivo V26 Pro 5G की बैटरी और स्टोरेज

Vivo के इस धांसू स्मार्टफोन में 7200mAh की बैटरी दी गई है इसके साथ आपको 100W का Fast Charging भी दिया गया है जिससे फास्ट चार्जिंग हो जाता है। अगर इस स्मार्टफोन की RAM और ROM की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 6GB और 8GB RAM दी गई है वही स्टोरेज आपको 128GB और 256GB मिल जाता है।

Vivo V26 Pro 5G की भारत में कीमत

Vivo के इस स्मार्टफोन को में कीमत काफी कम रखी गई है जिस वजह से बहुत ही चर्चा में बना हुआ है और काफ़ी लोग इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए उत्सुक भी है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दूं कि इस 5G स्मार्टफोन की कीमत भारत में मात्र 12,499 रुपए रखी है और आप आसानी से ऑनलाइन या फिर अपने आस पास के Vivo स्टोर से इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है।

About PM FREE YOJANA

PM Free Yojana वेबसाइट पर आपको महतारी वंदना योजना, सरकारी योजना और अन्य पीएम फ्री योजना के बारे में जानकारी और उनके संबधित खबरें सबसे पहले मिलेगी।

2 thoughts on “मात्र ₹12,499 में Vivo का 5G स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वॉलिटी तो DSLR को दे रही टक्कर, 8000mAh बैटरी”

Leave a Comment